-->

Encrypting your link and protect the link from viruses, malware, thief, etc! Made your link safe to visit.

Sad Shayari emotional Shayari Line

 Attitude Shayari Attitude dialogue Attitude Quotes









DANNY TYREE: प्रेरणादायक उद्धरण: क्या आप उनके लिए हैं या उनके खिलाफ हैं?
मेरी 93 वर्षीय माँ के सप्ताह का एक मुख्य आकर्षण तब है जब उन्हें एक चर्च महिला (हाय, रेजिना!) से एक प्रेरणादायक निबंध प्राप्त होता है जो विशेष लोगों के लिए एक मेलिंग सूची रखता है।

हां, दुनिया चिंताओं, संघर्षों और शंकाओं से घिर गई है। हम में से कई लोगों ने साप्ताहिक / दैनिक / घंटे के आधार पर एक रूपक दो-चार के साथ हमें सिर पर मारने की आवश्यकता की - दृढ़ता, क्षमा, मित्रता, आत्म-मूल्य और खुशी के बारे में ट्रू पर हमारे विचारों को फिर से भरना। (और 10 के लिए मतगणना के बारे में जब कुछ अपर्याप्त व्यस्तता हमें इस बात से अवगत कराती है कि क्या रूपक दो-चार चार एक रूपक-योग्य वन से आता है।)

जब मैं बड़ा हो रहा था, तो हमारे पास मूल रूप से "ट्रक पर रखें" और "आज आपके जीवन के शेष दिन का पहला दिन है - इसे टोटल के साथ शुरू करें;" लेकिन अब एक सकारात्मक दृष्टिकोण को बढ़ावा देने के लिए पुस्तकों, कैलेंडर, रेफ्रिजरेटर मैग्नेट, पोस्टर, गहने, कॉफी मग, ऐप आदि की एक अटूट आपूर्ति होती है। यदि वह आज जीवित थे, तो मुझे यकीन है कि विंस्टन चर्चिल हमें आश्वस्त करेंगे, "जब आपका दिल निराशा के साथ तौला जाता है ... जब आप नीचे डंप कर रहे होते हैं ... कुछ त्याग किए गए कैलेंडर, रेफ्रिजरेटर मैग्नेट इत्यादि को इकट्ठा करते हैं और देखते हैं" उन्हें NEXT schmuck टाइप -2 डायबिटीज देने में कितना समय लगता है। ”

छह साल पहले, मेरे एक व्यावसायिक सहयोगी ने मुझे एक प्रेरक वक्ता बनने के लिए प्रोत्साहित किया। परिवार की प्रतिबद्धताओं के कारण, कुछ हल किए गए स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों और क्लिंगन प्रेरणादायक कैलेंडर के प्रत्येक नए दिन के लिए एक बेसब्री से इंतजार कर रहा है ("आज मरने के लिए एक अच्छा दिन है। और टुडे मरने के लिए एक और अच्छा दिन है"), मैं खुश हूं। उस मार्ग को अभी तक नहीं लिया। लेकिन मैं नवंबर में प्रकाशन के लिए एक प्रेरक / प्रेरणादायक पुस्तक पर परिष्करण स्पर्श कर रहा हूं (विवरण का पालन करने के लिए)।

मैं समय सीमा पर दोनों आँखें रख रहा हूँ। यह कठिन है कि जैसे कि "आप पहले मास्टर को प्रेरित करने तक आप अन्य लोगों को प्रेरित नहीं कर सकते ..." जब तक वे जल्दी से फिर खदान पर डायनामाइट को नष्ट नहीं करेंगे, तब तक आप अन्य लोगों को प्रेरित नहीं कर सकते हैं। मेरी ओर कांपना ... "

प्रेरणादायक उद्धरण तनावपूर्ण हो सकते हैं जब वे एक दूसरे के साथ संघर्ष में (कम से कम, कम से कम) होते हैं। मेरे मार्गदर्शक मैक्सिम कवि रॉबर्ट ब्राउनिंग के "एक आदमी की पहुंच हमेशा उसकी समझ से अधिक होनी चाहिए या उसके लिए स्वर्ग क्या है?" यह कुछ फैंसी फुटवर्क को जाल में ले जाता है कि सेंट पॉल के साथ "संतोष के साथ ईश्वरत्व महान लाभ है।" (अचानक मौत ओवरटाइम टाईब्रेकर: तो, रॉबर्ट, आप पर एक अतिरिक्त बेसिलिका मिला?)

मैं मानता हूं कि अगर मैं उन्हें ओवरराइट करने पर जोर नहीं देता तो मैं प्रेरणादायक उद्धरणों से अधिक लाभ प्राप्त करूंगा।

उदाहरण के लिए, जब मैंने लियो टॉल्स्टॉय की सलाह को पढ़ा, "खुशी में प्रत्येक दिन रहना होता है जैसे कि यह आपके हनीमून का पहला दिन और आपकी छुट्टी का आखिरी दिन हो।" ज़रा कल्पना करें: एक "ग्राउंडहोग डे" अस्तित्व जहाँ आप लगातार "जल्दी करो और मुझे उस कमरे की चाबी दे दो या मैं अपनी लॉबी में यहाँ खड़ी कार छोड़ रहा हूँ!" और "हम उस टेडी बियर के लिए 350 मील वापस नहीं जा रहे हैं!" नहीं जब मैं ... उह, उसे आपके जन्मदिन के लिए बुलाया गया था। " उच्च जंक्शन और उत्पादकता सुनिश्चित करता है।

आइए बुद्ध के "जानें जाने दें" को न भूलें। यही खुशी की कुंजी है। ” हाँ, और जिम की रस्सी से गिरने की कुंजी और पी.ई. शेष वर्ष के लिए कक्षा।

चाहे आप Zig Ziglar, अल्बर्ट आइंस्टीन, मार्क ट्वेन या "अज्ञात" पसंद करते हैं, उन अच्छे विचारों को सोचते रहें।

मेरी पुस्तक के लिए, जो भी आपको मारता है वह आपको अगली कड़ी का विरोध करने के लिए मजबूत बनाता है। आह।


ST

⬇⬇Get Your Link⬇⬇